2024 में मोदी को तीसरी बार देश का पीएम बनाने का संकल्प दिला गए शाह

0
2024 में मोदी को तीसरी बार देश का पीएम बनाने का संकल्प दिला गए शाह

केन्द्रीय गृह मंत्री ने कहा- सीएम योगी के नेतृत्व में यूपी में पिछड़ा समाज के सबसे ज्यादा युवाओं को मिली नौकरी

2 जुलाई, लखनऊ। केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह अपना दल के संस्थापक डॉ. सोनेलाल पटेल की 74वीं जन्म जयंती के अवसर पर रविवार को इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में आयोजित ‘जन-स्वाभिमान दिवस’ कार्यक्रम में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने अपना दल के कार्यकर्ताओं को 2024 में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प दिलाया। शाह ने कहा कि भाजपा और अपना द सामाजिक न्याय के सपने को पीएम मोदी ने किया साकार: सीएम योगी

सीएम योगी ने अपना दल संस्थापक डॉ. सोनेलाल पटेल जी की 74वीं जन्म जयंती के अवसर पर ‘जन-स्वाभिमान दिवस’ के कार्यक्रम को सम्बोधित किया

सीएम योगी ने कहा- डॉ. सोनेलाल पटेल का पूरा जीवन सामाजिक न्याय के लिए समर्पित था बोले सीएम- देश में चल रही एनडीए सरकार की लोकल्याणकारी योजनाएं सामाजिक न्याय की मिसाल

2 जुलाई, लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि डॉ. सोनेलाल पटेल का पूरा जीवन सामाजिक न्याय के लिए समर्पित था।

सामाजिक न्याय के जिन सपनों के लिए डॉ. सोनेलाल पटेल ने संघर्ष किया था, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने विगत नौ वर्षों में उन्हें साकार किया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने सामाजिक न्याय के नारों को धरालत पर उतारा है। उनका नारा सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास सामाजिक न्याय का सबसे बेहतरीन उदाहरण है। देश में चल रही एनडीए सरकार की लोकल्याणकारी योजनाएं सामाजिक न्याय की मिसाल हैं।

सीएम योगी ने अपना दल संस्थापक डॉ. सोनेलाल पटेल की 74वीं जन्म जयंती के अवसर पर रविवार को इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में आयोजित ‘जन-स्वाभिमान दिवस’ के कार्यक्रम को सम्बोधित किया।

उन्होंने कहा कि प्रतापगढ़ के राजकीय मेडिकल कॉलेज का नाम डॉ. सोनेलाल के नाम पर रखा गया है। सीएम योगी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में पूरे देश में भाजपा और एनडीए का झंडा बुलंद हो रहा है। पूरे देश में शासन की योजनाएं बिना किसी भेदभाव के लोगों तक पहुंच रही हैं। भारत के प्रत्येक नागरिक को समान रूप से आगे बढ़ने का अवसर मिल रहा है।

सीएम योगी ने कहा कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के नेतृत्व नए भारत के अंदर सुरक्षा का बेहतर वातावरण बना है। कश्मीर आज विकास और लोकतंत्र की मुख्य धारा के साथ जुड़ गया है।

बाबा बर्फानी की यात्रा पूरे उत्साह के साथ आगे बढ़ रही है। 2014 के पहले नक्सलवाद देश के सवा सौ जनपदों तक फैल चुका था, जो आज तीन-चार जनपदों तक सीमित हो गया है। उन्होंने कहा कि गृहमंत्री अमित शाह के नेतृत्व में बहुत ही जल्द नक्सलवाद के ताबूत में आखिरी कील भी ठोक दी जाएगी।

  अपना दल के संस्थापक डॉ. सोनेलाल पटेल जी की जन्म जयंती के कार्यक्रम में अवसर पर भाजपा समेत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के कई नेता शामिल हुए।

इसमें उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या और ब्रजेश पाठक, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष चौधरी भूपेंद्र सिंह, रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय केंद्रीय सामाजिक न्याय और अधिकारिता राज्य मंत्री रामदास अठावले, अपना दल (एस) की राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल और निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद समेत अन्य नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *