बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान के खिलाफ साल 2018 में धोखाधड़ी का केस दर्ज हुआ था।

0
बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान के खिलाफ साल 2018 में धोखाधड़ी का केस दर्ज हुआ था।

धोखाधड़ी मामले में कोलकाता कोर्ट से जरीन को मिली बेल:

सोमवार को एक्ट्रेस इस मामले की सुनवाई के लिए कोलकाता के एक कोर्ट के सामने पेश हुईं।कोर्ट ने इस मामले में जरीन को अंतरिम जमानत देते हुए बिना इजाजत देश से बाहर नहीं जाने का आदेश दिया। जरीन ने 2010 में सलमान खान की फिल्म ‘वीर’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस मामले में कुछ महीने पहले ही कोर्ट ने जरीन के नाम पर अरेस्ट वारंट जारी किया था जिसके बाद कोलकाता पुलिस ने एक्ट्रेस से तलब किया। अब आखिरकार इस मामले में एक्ट्रेस को थोड़ी राहत मिल गई। कोलकाता की सियालदह कोर्ट ने उन्हें 26 दिसंबर तक 30 हजार रुपए के निजी मुचलके पर अंतरिम जमानत दे दी है।

एक घंटे तक चली सुनवाई

सोमवार को जरीन इस सुनवाई में शामिल होने के लिए मुंबई से काेलकाता पहुंची थी। कोर्ट में जरीन काले रंग की कैप पहनी हुई थीं। उन्होंने अपना चेहरा मास्क से ढका हुआ था। उनके मामले की सुनवाई एक घंटे तक चली।

सलमान के अपोजिट किया था बॉलीवुड डेब्यू

जरीन ने 2010 में वीर से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने सलमान की ही फिल्म ‘रेडी’ में आइटम नंबर किया। इसके अलावा एक्ट्रेस ‘हाउसफुल 2’, ‘हेट स्टोरी 3’, ‘अक्सर 2’ और ‘1921’ समेत कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। जरीन आखिरी बार 2021 में रिलीज हुई ‘हम भी अकेले तुम भी अकेले’ में नजर आई थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *